Thursday 28 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार उच्च उतार चढ़ाव कम


उच्च कम, निम्न उच्च प्रणाली मार्च 2007 में शामिल हुई स्थिति: 7,014 सदस्य सदस्य इस धागे के पीछे मूल विचार, एक अच्छा व्यापारी ने मुझसे कहा कि पहला रिट्रेसमेंट सबसे अच्छा व्यापार है। सबसे पहले उच्च कम lowlower ये रिट्रेसमेंट्स एक अपेक्षाकृत छोटे स्टॉप लॉस के साथ एक कदम में प्रवेश करने के अच्छे अवसर प्रदान करते हैं। एक एचएलएलएच एक निश्चित स्तर पर परीक्षण और असफलता का पालन करने की पुष्टि करता है। जिन चीजें हम करते हैं और मूल्यांकन करते हैं उनमें वर्षों में सुधार हुआ है क्योंकि हमारे कौशल में सुधार हुआ है। दिलचस्प बात यह है कि धागा का पूर्ण मूल - पहला (व्यापार) व्यापार सबसे अच्छा व्यापार है - एक ही रहता है। व्यापार प्रवृत्ति और समर्थन और प्रतिरोध के बीच लड़ाई है हमारे पास व्यापारिक विचारों के लिए कुछ लिंक संलग्न हैं आप कुछ उच्च समय सीमा विश्लेषण के साथ कभी भी गलत नहीं हो सकते। नवीनतम एचएलएलएच संस्करण एक 5 मिनट स्टैंडअलोन विधि के करीब है, जैसा कि आईडी (एसआर स्तरों के स्पष्ट संदर्भ के साथ) प्राप्त करना है। ठीक है तो जीयू और जीजे, 5 मिनट 15 लावा, स्टॉच 9 9 1 3 बार रिवर्सल इंडी पर स्टोच फिल्टर के साथ फोकस करें। जीयू और जीजे सहमत हैं। DAX 5 मिनट 15lwma, स्टोच 9 9 1, सहमत करने के लिए DOW। 15lwma में और उसके आसपास एचएलएलएच दर्ज करने के लिए खोज रहे हैं 3 बार उत्क्रमण संकेतक (लिंक forexfactoryshowthre। 22post8878722) इन उल्टे संकेतों को संकेत करने के लिए लिखा गया था यह एक तीर के नीचे चेतावनी देगा जब संकेत मोमबत्ती पिछले दो मोमबत्ती के नीचे बंद हो जाएगा (दो पूर्व में से एक सकारात्मक बंद होना चाहिए)। यह एक तीर के साथ चेतावनी देगा जब सिग्नल मोमबत्ती पिछले दो मोमबत्ती से ऊपर बंद हो जाएगा (दो पूर्व में से एक नकारात्मक बंद होना चाहिए)। तीर ऊपर रखा गया है, मोमबत्ती के बाद, जो मोमबत्ती का संकेत देती है। दूसरे शब्दों में यह एक विशुद्ध रूप से मूल्य कार्रवाई पर आधारित है। स्टोच फिल्टर एक प्रवृत्ति परिवर्तन पर 3 बार रिवर्सल की पहचान करने का प्रयास करता है। इसकी एक स्वचालित संकेत वहाँ चेतावनी पर कुछ याद करेंगे। नीचे 123 रिवर्सल है जब कीमत कम या उच्चतर ऊंची करने में विफल होती है। 1. ट्रेंड लाइन टूटी हुई है (मैं टीएलएस का उपयोग नहीं करती हूं) 2. डाउनथ्रेंड में ऊपरी उच्च, या डाउनट्रेन्ड में उच्चतर। 3. अपट्रेंड में पिछली कम की तुलना में, या डाउनथ्रेंड में पिछला ऊंचा से नीचे तोड़ें। 3 बिंदु पर उत्क्रमण की पुष्टि हो गई है और हर कोई 8217 का भाई अंदर हो रहा है। एक स्टॉप रन अक्सर 3 बिंदु पर पहुंच फिर से जांचने के लिए होता है। तेज व्यापारियों एक्स में कम हो सकता है। आम तौर पर हम व्यापार की दिशा में लिट्लेन वाइक के साथ मोमबत्तियां पसंद करते हैं। रोकता है: अंतिम स्विंग हाईलो। बाहर निकलता है: आप पर निर्भर जीजे पर अगर LO एक दिशा में एक असफल कदम है तो विपरीत दिशा में एक ठोस कदम होना चाहिए। जीवी पर 50 pips सामान्य लक्ष्य धुरी, एसआर क्षेत्रों और 50100 स्तरों को लक्षित करने के लिए। नीले आयतों के साथ संलग्न जीजे चार्ट देखें। एलओएम के आसपास और आसपास, एलवीएमए क्रॉस, एचएल, जीओ सहमत, लाइटलेन ऊपरी विकी खरीद क्षेत्र 161.50 के आसपास पहले व्यापार। लो, एलवीएमए क्रॉस, एलएच, जीओ सहमत, लिट्लिनो कम बाती, क्षेत्र बेचने के बारे में 90 मिनट के बाद क्षेत्र 161.88। अटैचमेंट छवियां (बढ़ाना क्लिक करें) ग्रेट मूल्य एक्शन ट्रेडिंग एम 2 एम 4 क्या है और हथौड़ों के बगल में संख्याएं और 2,3,4 सितारे क्या हैं अंतर क्या है, तो बुनियादी तौर पर अगर मैं आपको हर घंटे समझता हूं कि आप केवल एक ही दिशा के लिए लंबे समय तक दिखते हैं या कम पिछले घंटे (उच्च या निम्न बंद) के समापन पर आधारित नहीं हैं बड़ा टीएफ (4 घंटे, दैनिक) एम 2 एम 4 में प्रवृत्ति की दिशा को ध्यान में रखते हुए सिर्फ दो धुएं हैं और संभावित क्षेत्रों को दिखाते हैं कि दिन के दौरान मूल्य प्रभावित हो सकता है। ट्रेडों को देखने के लिए मैं इस पर कोई निर्भरता रखता हूं। अगर 1 घंटा की मोमबत्ती की स्थापना सिर्फ दैनिक प्रवृत्ति की दिशा में होती है, तो बीआर मेरी प्रॉफिट्स को तदनुसार समायोजित करें। मैं ट्रेडों से न बचता अगर 1 घंटा मोमबत्ती दैनिक प्रवृत्ति के खिलाफ हो रही है। 3 मुद्राएं मैं व्यापार को पर्याप्त रूप से काउंटर (रोज़ाना) प्रवृत्ति ट्रेडों को समायोजित करने के लिए ले जाते हैं जब तक प्रति घंटा बंद रहता है, खरीद के लिए सकारात्मक रहता है, आईआर बेचने के लिए नकारात्मक या तो बाहर निकलने के लिए अगले पिवोट्यूवर संख्या को लक्षित करने में रहती है, या फिर अगर मैं लाभ लेता हूं तो ऊंचे उच्च स्तर पर फिर से दर्ज करें। बेशक, 5 मिनट के चार्ट पर एक उच्च निम्नतम उच्च जो कि मेरे व्यापार के खिलाफ जाता है, बाहर निकलने के लिए एक संकेत होता है, जैसा कि 5 एमए के दूसरे ओर बंद होता है आपके उत्तर के लिए धन्यवाद मैं अभी भी एक व्यापार में प्रवेश करने के लिए मानदंडों को समझ नहीं पा रहा हूं क्योंकि मूल रूप से हम प्रति घंटा हर घंटे व्यापार कर सकते हैं (माफ करना, मैं एक चार्ट अपलोड नहीं कर सकता) प्रति घंटा ईयूआरयूडी बंद अधिक होता है और 5 एमएम की मोमबत्ती होती है जो 5 एमए के ऊपर बंद होती है (11 : 30)। वहाँ एक लंबे समय से 1.4771 बंद कर दिया जाएगा। तो अन्य फिल्टर क्या हैं क्योंकि मेरा मानना ​​है कि लगभग प्रत्येक घंटे में हम 5 मिनट की मोमबत्ती को पिछले घंटो की दिशा में 5ema को पार करेंगे। मैं यहाँ क्या याद करता हूं, मैं नहीं चाहता था कि 11.30 बजे खरीदना। 10 बजे मोमबत्ती एक कताई वाला शीर्ष था और 11.05 में पहली बार ऊंचा था। इसलिए ऊपर के लिए चक्र सबसे अधिक संभावना टूट गया था और केवल एक चीज जो मैं तलाश रही थी वह एक बेची गई थी। फिल्टर (1) प्रति घंटा मोमबत्ती क्या है, (2) 5 मिनट (3) पर निचला ऊंचा हाई कम है और यह थोड़ा अस्पष्ट है लेकिन इस प्रकार के कारोबार के लिए विशेष रूप से आसपास की पिवोटों की संख्या के लिए महसूस हो रहा है, खासकर जहां 100 पाइप रन पहले से ही स्थान पर ले गए हैं यानी आप काउंटर ट्रांजैक्शन की तलाश कर सकते हैं, 1 मील मोमबत्ती के करीब इंतजार किए बिना 5 मिनट में ट्रेड करता है। उम्मीद है कि इससे मदद मिलेगी ये चार्ट चालू हैं, इसलिए निम्नलिखित ट्रेड होते हैं। यूरसड के पास 1 घंटे 3 मोमबत्तियों पर एक कताई शीर्ष था, जिससे एक अच्छा संकेत दिया गया कि रन अप रुक गया और बेचने का अवसर मिला। पहला निचला उच्च समय 5 मिनट 5 चार्ट पर 11.05 पर था और बिक्री के दूसरे अवसर पर प्रकाश डाला गया था। इसलिए जब मैं हर बार एक नए व्यापार में प्रवेश करने के लिए प्रति घंटे की मोमबत्ती नहीं देख रहा हूं, जब तक कि रन समाप्त नहीं हो जाता है तब तक आप प्रत्येक कम ऊंचे स्तर पर व्यापार करने की तलाश में होते हैं। मैं 1 घंटा की मोमबत्तियों को देख रहा हूं जो दिशा के विपरीत स्थिति दिखाती है I में है। आपका पहला संकेत है कि रन समाप्त हो रहा है, आमतौर पर 5 मिनट के चार्ट में दिए गए व्यापार की दिशा के मुकाबले एक उच्च निम्न स्तर वाला होगा। ठीक है, आपके उत्तर के लिए thx मूल रूप से 1 ए मोमबत्तियों के बाद प्रविष्टियों की तलाश करनी चाहिए जो प्रत्यावर्तन पैटर्न बनाते हैं और न सिर्फ एलएचएचएल, जो मैं समझता हूं उससे बेहतर ट्रेडों के लिए। व्यापार के बारे में - मेरा मानना ​​है कि प्रविष्टि अगले मोमबत्ती के उद्घाटन पर 11:10 मोमबत्ती पर प्रवेश कर रही है, यह हमारी दिशा बदल गई है लेकिन एक बिंदु पर हारने वाला व्यापार बनने के लिए वापस चला गया है, इसलिए मेरा प्रश्न जब आप एसईएल से बी यदि कोई भी और पहली प्रविष्टि में आपका एक्जिट प्वाइंट क्या था, तो आपके उत्तर के लिए thx मूल रूप से 1 ए मोमबत्तियों के बाद प्रविष्टियों की तलाश करनी चाहिए जो प्रत्यावर्तन पैटर्न बनाते हैं और न सिर्फ एलएचएचएल, जो मैं समझता हूं उससे बेहतर ट्रेडों के लिए। व्यापार के बारे में - मेरा मानना ​​है कि प्रविष्टि अगले मोमबत्ती के उद्घाटन पर 11:10 मोमबत्ती पर प्रवेश कर रही है, यह हमारी दिशा बदल गई है लेकिन एक बिंदु पर हारने वाला व्यापार बनने के लिए वापस चला गया है, इसलिए मेरा प्रश्न जब आप एसईएल से बी यदि कोई भी और पहली प्रविष्टि में आपका एक्जिट प्वाइंट क्या था, तो 1 घंटा उलटा मोमबत्तियों के लिए देखें, लेकिन बिक्री के लिए और भी कम बंद हो जाता है और कम बेचता है। 22 सितंबर को 1 घंटा की ऊँचाई बंद हो जाती है एक क्लासिक उदाहरण है। मेरा पहला पोस्ट में उल्लेख किया गया है कि शुरुआती कारोबार हथौड़ा से आया था लेकिन उसके बाद बहुत अधिक चढ़ाव थे। हां, प्रवेश 11.10 पर एक बेचना होता। मैं भी 20 पीएएस या फिर नुकसान के लिए वापस देखने के लिए नफरत करता हूँ चूंकि यह अनिवार्य रूप से एक स्केलिंग प्रणाली है जो दिन में बड़ी प्रविष्टियां प्राप्त कर सकता है I बीमार 20 पिप्स से मुनाफा लेते हैं जहां पर पिवट, गोल संख्याएं होती हैं। एक बड़ा लेकिन यहाँ है, लेकिन मुझे पता है कि बीमार हर निम्न ऊंचा कम लेने के लिए तैयार रहेंगे जो इस प्रकार है। Im में एक बड़ा आस्तिक तुमने न तो bankquot में मुनाफा डाल तोड़ दिया इसलिए कि व्यापार 11.10 से हो सकता है कि मैं 1.4750 पर सबसे अधिक संभावना से बाहर हो जाऊंगा, क्योंकि यह जानकर कि ईडी को अगले निचले ऊंचे स्तर पर पुनः प्राप्त करने में काफी खुशी होगी। अगले सेट अप plz पर एक नज़र रखना। 12:00 घंटे की मोमबत्ती एक एलएच बनाने वाली मंदी थी इसलिए हमें अगले घंटों में शॉर्ट्स देखना चाहिए। अगले घंटो में सभी उत्साही थे लेकिन 13:55 ने एक एलएच का गठन किया और 5ema नीचे पार कर दिया। यह एक बड़ा लाभ कम था, लेकिन हमें इस तरह की तेजी से प्रति घंटा मोमबत्ती के बाद देनी चाहिए Ive सामान्य रूप से दिन के लिए समाप्त हो चुका है और कंप्यूटर से दूर था। हाँ, 12:00 मोमबत्ती अभी भी ऋणात्मक थी और हां, हम अभी भी शॉर्ट्स की तलाश करेंगे, लेकिन यह 10:00 मोमबत्ती से शुरू हुआ था। उसने 3 प्रविष्टियां 11:10, 11.55 और 13:00 को दीं अगर मैंने 13:00 पर अंतिम व्यापार किया था तो मैंने इसे 20 अजीब पिप्स से पहले खोने वाले व्यापार तक नहीं छोड़ा होगा। प्रत्येक बाद के एलएच के रूप में, एचएल एक चाल में होता है, काम करने की संभावना कम होती है और अधिक संभावना बीमार किसी भी धुरी, राउंड नंबर पर मुनाफा लेते हैं। Ive वास्तव में उल्लेख किया कुछ नहीं है, लेकिन 13 मिनट में 1 मिनट चार्ट उसी एएमए पर एक नज़र है 1 रिट्रेसमेंट अप किया जा रहा है। वैसे भी मैं अभी तक 1 मिनट का उल्लेख नहीं करना चाहता। अगले 13:00 बजे तेजी से प्रणाली के रूप में तेजी से था, यह 13.55 (अच्छी तरह से देखा) पर एक बिक्री नहीं किया जाएगा। एचएलएस और एलएचएस 5 मिनट के काम से बहुत अच्छी तरह से और समय आने के लिए आप व्यक्तिगत रूप से सभी एचएलएस और एलएचएस व्यापार करने का निर्णय ले सकते हैं। जिस प्रणाली को प्रस्तुत किया गया है वह 1 घंटे मोमबत्ती की दिशा में व्यापार करके कम जोखिम प्रविष्टियां देता है। उनमें से एक आप आज सुबह न करें। सुबह 4 बजे मोमबत्ती एक सकारात्मक बंद था और 6.05 5 मिनट के बंद होने पर एक (उच्च नहीं दिखाया गया) उच्च था। यह मेरे लिए बहुत जल्दी ही एक स्पर्श था, यह मैं हूं। 5 बजे एक और उच्च सकारात्मक करीब था इसलिए पूर्वाग्रह खरीदना है। 6.30 5 मिनट मोमबत्ती 5 एमए के नीचे बंद हुआ। एक सिक्के का समय फ्लिप करें आप न यदि आप मौका आईडी लेने के बजाय बहुत अधिक है तो प्रवृत्ति की दिशा में जाने का मौका लें। मेरे लिए 1 मिन चार्ट ने खरीदने का फैसला किया। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) सहूलियत, अगर आप अधिक उदाहरण पोस्ट कर सकते हैं, तो यह बहुत अच्छा होगा। इस व्यापार पर एक नज़र डालें तेजी से प्रति घंटा और एचएल 5min पर 5ema पार अपने व्यापार या वैध सिग्नल में कुछ गड़बड़ी जो बंद हो गई है हाय हंटर 123 सबसे पहले पहले यूरूसड पर एक मौका था, फिर यह मेरे लिए अभी थोड़ी बहुत जल्दी थी (यहां एक सार्वजनिक अवकाश हुआ था और मैं थोड़ा आलसी था )। 6.05 बजे डबल नीचे, हां, पिछले घंटे की मोमबत्ती नकारात्मक थी, लेकिन पौंड और यूरो इन समय में घूमने के लिए प्यार करता था। धुएं पर एक अस्वीकृति के साथ एक डबल नीचे और 6.14 पर 1 मिनट पर एक अच्छा उच्च कम के साथ आधा संख्या। पाउंड को भी बहुत ही इसी तरह की अस्वीकृति की संख्या और सिर्फ ऊपर धुरा था। आपके द्वारा उल्लिखित व्यापार के लिए, हाँ, यह एक वैध उच्च निम्न था मेरी पत्नी और मैं लंबे समय से और कठिन बात पर चर्चा कर रहे थे कि हमें इस व्यापार से ठीक पहले 1 मिनट 2 नीच चढ़ाव पसंद नहीं आया। इस तथ्य के बावजूद कि हम दोनों को 1 मिन चार्ट पसंद नहीं आया था, हमने वास्तव में यह खरीद लिया था, लेकिन -15 स्टॉप की बजाय 10 पर बाहर हो गया उन चीजों में से एक अच्छा ईजे व्यापार और एक छोटा खो व्यापार इसके अलावा, जैसा कि यूरोपीय संघ के खोने का व्यापार होता है, उसने हमें एलएच से बाहर रखा ताकि तुरंत उसका पीछा किया जा सके। हां, जैसा कि आपने पहले पोस्ट में उल्लेख किया था, हम 1 घंटे के मोमबत्ती के बावजूद सबसे एलएच और एचएल ट्रेडों को लेते हैं। संलग्न चित्र (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) हाँ, मैंने पाउंड में 1.8500 का समर्थन देखा, लेकिन इससे पहले मंदी की मोमबत्ती की वजह से मैंने इसे नहीं लिया। यह थोड़ा भ्रमित है कि आप कभी-कभी प्रति घंटा मोमबत्ती की उपेक्षा करते हैं व्यापार मैं eurusd में तैनात मैं फ्लॉप क्योंकि 5min मोमबत्ती इतनी तेजी से नहीं था यह एक डूजी बन गया है जैसे आपने 1 मिनट की चार्ट में देखा था, यह क्वाटस्मेलक्लेक्वाट जैसे रिवर्सल था इसलिए मैंने इसे टाल दिया। हां, यह थोड़ा भ्रमित हो सकता है कि मानक व्यापार होता है जो प्रति घंटा मोमबत्ती और दूसरा विकल्प होता है जो कि पिवोट्स और राउंड-आफ़ल संख्याओं से बाउंस को व्यापार करने के लिए लग रहा है। यदि यह किसी भी तरह से अस्पष्ट है जिसे आप सबसे अधिक पसंद करते हैं और थोड़ी देर के लिए उसके साथ चलाते हैं। निश्चित रूप से अपने सामान्य ट्रेडों और पेपरडेमो को कुछ समय के लिए ऐसा करना सबसे अच्छा है। मार्च 2007 में शामिल हुए स्थिति: 7,014 सदस्य सदस्य मैं वास्तव में अभी तक समाचार घटनाओं का उल्लेख किया है। आईआरएल व्यापार एचएलएस एलएफ़ ज्यादातर यूरो, यूके के समाचार कार्यक्रमों से पहले 30 मिनट या इससे ज्यादा तक की दूरी पर स्टॉप को कसने या बहुत जल्दी से बाहर निकलने की कोशिश करेगा। मैं अपने ब्याज दर के बयानों से बहुत पहले ही रहना चाहता हूं या जब उनके मध्य बैंकर प्रेस स्टेटमेंट देते हैं। मैं बहुत पहले से अधिक अमेरिकी समाचार घटनाओं के बारे में स्पष्ट रहना चाहता हूं और केवल इस प्रणाली को उस दिन व्यापार करने की कोशिश करता हूं जब कोई यूएस लाल समाचार निर्धारित नहीं होता है लाल अमेरिकी समाचार घटनाएं मेरे लिए बहुत तड़का हुआ होती हैं मैं एक अलग विधि पर यूरो, यूके के समाचार कार्यक्रमों (ब्याज दरों के अलावा) का व्यापार करता हूं। सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 1 व्यापारी अब देख रहा है विदेशी मुद्रा फैक्ट्र्रीग्रे एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। शेड: निम्न उच्च और उच्च निम्न मूल रूप से छहdegree द्वारा प्रकाशित किया गया Ive quillrive highquot के अर्थ के लिए देखने की कोशिश की और उच्च कम कोट को मैं इसे कहीं भी नहीं मिल सके। कोई इस नौसिखिया के लिए समझा सकता है कृपया अगर आपके पास कोई तस्वीर है तो यह बहुत अच्छा होगा नीचे दिया गया उदाहरण स्पष्ट रूप से कीमतों की ओर बढ़ने के लिए दिखाता है। इसकी सीढ़ी के कदम के प्रकार के व्यवहार को प्रदर्शित करते हुए, जहां पिछला उच्च कदम लगातार स्केल किए जा रहे हैं, पिछला निम्न लेजल उनकी एकरूपता को बनाए रख रहे हैं यह इस तथ्य पर प्रकाश डाला है कि खरीदार इस मूल्य चार्ट amp की कमान में हैं हर बार मूल्य कार्रवाई इसके उच्च बिंदु से उतरती है ), यह लगातार समर्थन या खरीददारों से भागीदारी को आकर्षित करता है, इस प्रकार साधन में धन के दिशात्मक प्रवाह को बनाए रखता है। पहला संकेत है कि इस प्रवृत्ति या खरीद पूर्वाग्रह को धीमा करना शुरू हो रहा है, जब कीमतें सीढ़ी के कदम व्यवहार को बढ़ाने में विफल होती हैं, छायांकित क्षेत्रों द्वारा हाइलाइट की गई। खरीदार अब या तो अपनी स्थिति को मजबूत करने वाले मेज amp से थोड़ा लाभ ले रहे हैं, या सक्रिय विक्रेता आगे की गति को रोकने के लिए आगे बढ़ रहे हैं। इस प्रकार के व्यवहार के परिणामस्वरूप रेंज प्रकार मोड में बढ़ती कीमतें होंगी, जहां हाईएप्स एम्प लॉज़ नीचे दिए गए उदाहरण के रूप में, अनियमित पैटर्नों के विपरीत amp का विरोध करना शुरू करते हैं। नोट करें कि मूल्य क्रिया अब एक तड़का हुआ, गैर-ट्रेंडिंग प्रकार के व्यवहार को दर्शाती है कीमतें न तो एक स्पष्ट उल्टा या नकारात्मक पक्षपात में आगे बढ़ रही हैं। खरीदार amp विक्रेताओं अधिक या कम खुद को रद्द कर रहे हैं amp समझौते में हैं कि इस क्षेत्र समय के लिए उचित मूल्य का प्रतिनिधित्व करता है। पहले संकेत हैं जो खरीदार विक्रेताओं या इसके विपरीत पर काबू पा रहे हैं, जब मूल्य क्रिया एक बार फिर ऊपर के 1 उदाहरण में देखी गई व्यवहार के प्रकार को प्रदर्शित करने के लिए शुरू हो जाएगा। मूल रूप से ingvardagmar द्वारा पोस्ट किया गया श्री टीआरओ ने पढ़ा है कि निचला कम औसत उत्थान और ऊंचा हाई नीचे की प्रवृत्ति का मतलब है। मैं निश्चित रूप से उस बयान से बिल्कुल सहमत नहीं होगा। जाहिर है यह काफी निर्भर करता है कि उस टिप्पणी का उद्देश्य कौन सा समय सीमा है। कभी-कभी यह सटीक अवलोकन हो सकता है, अन्य बार पूरी तरह गलत हो सकता है। कीमतें अक्सर उच्च ऊंचा एम्प उच्च चढ़ाव पर एक घंटे की समय सीमा (एक अपट्रेंड में) कहती हैं, अस्थायी रूप से amp रोकता है, कम उच्च amp कम रंग मुद्रित करें, केवल अपनी मूल दिशा में तेजी से amp जारी करने के लिए रिवर्स। क्या इससे प्रमुख प्रवृत्ति का संकेत मिलता है इसका मतलब यह है कि अल्पावधि व्यापारियों ने अपने मुनाफे को समेकित कर दिया है जो परिस्थितियों का मूल्यांकन कर रहे हैं आप व्यापक वक्तव्य नहीं कर सकते हैं जैसे आप उद्धृत किए गए एएमपी को इसके चारों ओर किसी भी प्रकार की ठोस योजना बनाने की उम्मीद है। व्यापार वास्तविक दुनिया में ऐसा काम नहीं करता है दुर्भाग्य से प्रतिबंध लगा दिया गया वरिष्ठ सदस्य शामिल दिनांक अक्टूबर 2007 डाक 136 मेरी टिप्पणी को वापस बीमार मुझे इस बात को बेहतर ढंग से समझाए कि मैं क्या कह रहा हूं। वहाँ हर समय विरोधाभासी मूल्य कार्रवाई के उदाहरण हैं, यह किसी विशेष समय सीमा के लिए अनन्य नहीं है आप खुद को छोटी कीमतों की अनियमितताओं से सचेत करने से बचा सकते हैं, लेकिन अगर आप व्यापक तस्वीर की व्यापक सराहना करते हैं, तो आप खुद को बेहतर तरीके से तैयार कर सकते हैं। इस महीने की शुरुआत में AUDUS यदि आप टीआरओ को दिल से टिप्पणियां लेते हैं, तो आप डाउट्रेन्ड पर भूत को छोड़ देते हैं क्योंकि चक्के क्षेत्र से कम कीमत (कम कम करने में नाकाम) एम्प ने 60 मिनट की समय सीमा पर उच्चतर उच्च amp की एक श्रृंखला छपी। क्या यह डाउनट्रेन्ड नंबर का अंत संकेत करता है। उस टैंक में अब तक थोड़ा अधिक रस छोड़ा गया जैसा कि आप नीचे दिए गए उदाहरण से देख सकते हैं। हाइलाइट किए गए स्क्वेर्ड एरिया ने दिखाया कि मूल्य कार्रवाई ने वास्तव में अपने मूल पूर्वाग्रह को फिर से शुरू किया, जब तक कि सीढ़ी के नीचे कमतर समर्थन नहीं हुआ। आप कैसे सारांशित किया होगा कि एक तरह से हमेशा व्यापक दृश्य के माध्यम से होने वाली चीज़ों के बारे में जागरूक होना होगा। साप्ताहिक समय सीमा स्पष्ट रूप से। 7800 स्तर को एक बहुत ही ठोस एसएमपीआर ज़ोन के रूप में केंद्रित करती है, आपको नहीं लगता है कि यह कोई गारंटी नहीं है कि घटनाएं बिल्कुल ठीक उसी प्रकार से खेलेंगी, जैसा कि वे पहले की थीं, लेकिन जब चीजें आप अनुमानित रूप से पनपने में विफल रहते हैं, तो कम से कम आपको एक संदर्भ मिल गया है एक वैकल्पिक दृष्टिकोण की पेशकश करने में सहायता करने के लिए इंगित किया गया बिंदु बिंदु है, सब कुछ जिसे आप सुसमाचार के रूप में एक सार्वजनिक बुलेटिन बोर्ड पर सुनते हैं, न लें। पहले एप की जाँच करें कि आप अपने लिए पुष्टि करें कि आप जो पढ़ते हैं वह निरीक्षण के लिए खड़ा है। यदि ऐसा नहीं होता है, तो हमेशा सुनिश्चित करें कि आपकी जेब से बाहर निकलने के लिए आपको बैक-अप योजना है। जिमी मैक द्वारा अंतिम संपादित 09-25-2008 बजे 02:37 पूर्वाह्न दिनांक अक्टूबर 2007 डाक 173 जिम में शामिल होने के बाद उस पोस्ट में कुछ महत्वपूर्ण amp बहुत ही मान्य बिंदु बनाता है सिर्फ इसलिए कि कीमत एक ऊंची ऊंची एंबी को एक कथित डाउनटेन्ड में एक उच्च ऊंची नीचे प्रिंट करती है, इसका मतलब यह नहीं कि प्रमुख पूर्वाग्रह खत्म हो गया है। यह भी जरूरी नहीं है कि आप विपरीत दृश्य व्यापार कर सकते हैं। अगर आपको उस परिदृश्य के प्रबंध में एंप की पहचान करने के लिए एक योजना मिली है, तब तक जब तक आप पर्याप्त जोखिम का पता लगा सकते हैं, तो आप उसे इस पर ले सकते हैं उच्च ऊंचा हाइफ़िघर कम (एम्प विरूद्ध) कदम निम्न समय सीमा पर बहुत अच्छे जोखिम-इनाम शॉट्स की पेशकश कर सकते हैं यदि आप संभावित अपडेडडाउन लक्ष्य और साथ ही वास्तविक स्टॉप-लॉस (जोखिम) प्लेसमेंट की साजिश कर सकते हैं, अगर यह आपको बाहर निकाला जाता है 11 वीं -12 वीं के आसपास अपनी 60 मिनट की फ़्रेम पर जेम्स से चक्कर लगाए गए क्षेत्र में, यदि आप 15 मिनट के अंतराल में ड्रिल करते हैं, तो थोड़ी देर के लिए कीमतों में कमी करने की इजाजत दी जाती है, तो आप मुख्य प्रवृत्तियों के खिलाफ लंबे समय तक संभावित रूप से तैयार रह सकते हैं। ज़रूर, कीमत को खुद साबित करने की जरूरत है, लेकिन अगर आप इस चरम-गर्त व्यवहार सामान amp पर अपनी टोपी लटका रहे हैं तो यह आपको एक समझदार जोखिम वाले कोण देता है, तो यह आपकी पसंद है जहां तक ​​इसे ले जाना है। पिछली झूले उच्च .8130 के लिए 100-150 पिप वृद्धि के लिए अनुमति देने के लिए निश्चित रूप से पर्याप्त ऊपर के कमरे थे। इसलिए, करीब 30 पिक्स्स का जोखिम माप जो कि उच्च पलबैक स्तर (स्क्वायर के अंदर पर प्रकाश डाला गया) के बाहर की ओर ट्रिगर करता है, आपके व्यापार प्रबंधन कौशल के आधार पर संभावित 1: 3 या 1: 4.5 शॉट पेश करता है। यदि आप जेम्स 40-100 आईबी की रणनीति के चेलों में से एक हैं, तो आप खुद को कई तरह के मौके पर एकत्रित करने के लिए या ऐड-इन के साथ-साथ मूल्य कार्रवाई की शुरुआत करते थे। जैसा कि जिम कहते हैं, चेहरे के मूल्य पर टिप्पणी लेने से सावधान डटकर रहें जब तक आप यह नहीं जानते कि पोस्टर क्या प्रदान करने की कोशिश कर रहा है, यह टिप्पणियों को गलत व्याख्या के लिए खुला रहता है - जो कि आपको खोए हुए समय का एक बहुत बड़ा खर्च कर सकता है, अवसरों का पैसा भी देता है। उच्च लोव और लोअर हाई इम क्योंकि यद्यपि इसका वर्णन मुझे केबल (जीबीपीयूएसडी) के लिए एक सफल, सरल प्रणाली के रूप में दिया गया है, यह मुझे मारता है कि इसकी चर्चा-क्षमता वास्तव में विदेशी मुद्रा की दुनिया की तुलना में कहीं अधिक व्यापक है। (मॉडरेटर अलग तरीके से महसूस कर सकते हैं, जिसमें निश्चित रूप से वे इसे स्थानांतरित कर सकते हैं)। मेरे एक सहयोगी ने मुझे नीचे की बहुत सरल प्रणाली भेजी है और मेरी टिप्पणियों के लिए कहा है। यह मुझे याद दिलाना होगा कि पहले कुछ चर्चाओं के लिए इसे पेश न करें, खासकर जब मुझे यह देखने के लिए कि पर्याप्त विस्तृत विश्लेषण के योग्य होने में कुछ भी हो सकता है या नहीं, पर्याप्त रूप से वापस-परीक्षण की सुविधा मिल गई है। यह आरोप लगाया गया है कि यह प्रणाली बहुत ही उचित drawdowns के साथ लगातार लाभदायक है, जो मुझे बहुत आश्चर्यजनक लगता है वास्तव में मैं इसे अधिक संभावित रूप से सार्थक माना जा सकता हूं, फॉरेक्स की दुनिया के बाहर साधन के अस्थिरता के अनुरूप संशोधित संख्यात्मक मापदंडों के साथ, जहां मात्रा आसानी से नजर रखी जा सकती है और व्यापार-चयन के लिए कुछ प्रकार के उद्धृत फिल्टर को जोड़ दिया गया है प्रयोजनों। पूरी बात है: - 15 मिनट के बार चार्ट का उपयोग करते हुए, एक बार के अंत में (या जब पहुंचने) पर एक लंबा व्यापार दर्ज करें, अगर लगातार 3 ऊंची चढ़ाव हो, और (या उससे पहले) एक छोटा व्यापार दर्ज करें एक बार के अंत अगर वहाँ लगातार 3 कम ऊंचा है। प्रारंभिक स्टॉप-लॉस 35 प्वाइंट और लाभ-लाभ सीमा आदेश 115 अंक। अगर एक बार लाभ के 35 पिप्स बंद करता है, तो करीब आधा स्थिति और दूसरी छमाही पर ब्रेकएव करने के लिए रोकें। यदि एक बार 50 पिप्स के लाभ से बंद होता है, तो लाभ के 12 पिप्स को रोकें। अगर एक बार लाभ के 70 पिप्स बंद करता है, तो व्यापार पूरी तरह से बंद करें। अगर किसी भी स्तर पर स्टॉप-लॉस मारा जाता है या नहीं, तो कोई स्टॉप-एंड-रिवर्स नहीं होता है, या यदि कोई कॉन्ट्रैक्ट सिग्नलकोट दिखाई देता है किसी भी नए ट्रेडों में प्रवेश न करें जब एक व्यापार पहले से ही खेलता है। उच्च उच्च और उच्च स्तर की छात्रवृत्ति प्रश्न: आईआरएसक्वॉम भ्रमित है। क्या करता है ldquohigher ऊंचा और उच्चतर lowsrdquo मतलब प्रशिक्षक प्रतिक्रिया: Yeshellipit शुरू में थोड़ा भ्रमित हो सकता है। नीचे दिए गए चार्ट पर एक नज़र डालें और हरे रंग में दिखाए गए अपट्रेंड देखें। जैसा कि एक जोड़ी ऊपर की तरफ व्यापार करता है, क्योंकि मूल्य कार्रवाई बढ़ती है और रिट्रेस होती है, आगे बढ़ती है और पीछे हटती है या वापस खींचती है, प्रत्येक ऊंचे एक से अधिक हो सकती है और प्रत्येक निम्न की तुलना में कम हो जाएगा। Movetrend के रूप में कुछ मामूली अपवाद जारी रह सकते हैं, लेकिन, कुल मिलाकर, यह कैसे बनाता है। दूसरी ओर, निचले चढ़ाव और निचले ऊंचे होने पर एक व्यापारी एक डाउनट्रेन्ड के रूप में देखेंगे। उन लोगो को लाल रंग में नीचे दिखाया गया है इसके अलावा आप चार्ट पर देखेंगे कि किसी श्रेणी में जोड़ी व्यापार के दो उदाहरण हैं। रुझानों और श्रेणियों की पहचान करने के बारे में अधिक जानने के लिए, डेली एफएक्स ट्रेडिंग कोर्स में दोनों विषयों पर कुल आठ पाठ हैं, जो कि खाता धारकों के लिए उपलब्ध हैं। सभी एफएक्ससीएम लाइव खाताधारकों को निम्नलिखित लिंकहोल्लि में पाठ्यक्रम तक पहुंच है। एक बार वहाँ ट्रेडिंग कोर्स पर क्लिक करें और ट्रेंड ट्रेडिंग और रेंज ट्रेडिंग के विषयों पर जाएं। डेलीएफएक्स विदेशी मुद्रा समाचार और तकनीकी मुद्रा विश्लेषण करता है जो वैश्विक मुद्रा बाजारों को प्रभावित करते हैं। ए: वास्तविक एफ: पूर्वानुमान पी: पिछला डेलीफिक्स प्लस रेट्स चार्ट आरएसएस पिछले प्रदर्शन भविष्य के परिणाम का कोई संकेत नहीं है। डेलीएफएक्स आईजी ग्रुप की खबर और शिक्षा वेबसाइट है।

No comments:

Post a Comment