Saturday 16 December 2017

ध्वनि r प्रणाली बाइनरी विकल्प


ध्वनि आर। सिस्टम मेरे पास बुरी खबर है मैंने यहां कई बार ऐसे पदों को देखा है। लेकिन दुख की बात है कि उनमें से बहुत से लोग इस तरीके के बारे में देखते रहे और अभी भी व्यापार करते रहे। कारण निम्न हो सकते हैं: 1) यह प्रणाली काम नहीं करती है 2) हमारे पास एक तकनीकी पद्धति की उच्च उम्मीद है, क्योंकि हमें नहीं पता है कि वे क्यों डिज़ाइन किए गए हैं 3) हम सिर्फ कुछ ट्रेडों पर फैसले करते हैं मेरा विचार: 1) चलो भी। अगर यह काम नहीं करता है, तो हम यहाँ क्या कर रहे हैं। कोई पैसा इरादा नहीं है, तो हमारे पास बर्बाद करने के लिए कुछ अतिरिक्त समय हो सकता है। मुझे यकीन नहीं है। 2) हाँ हाँ हाँ कई व्यापारियों की उम्मीद है आपकी सलाह के लिए धन्यवाद forexfactoryimagesiconsicon7.gif मुझे पता है कि इस पद्धति का लाभ अन्य विधियों के साथ तुलना में उपयोग किया जाता है। कुछ समय यह मेरे व्यापार की योजना के लिए एक फिल्टर की तरह काम करता है एक बात मुझे यहां जोड़ना पसंद है, मैं इस पद्धति की तुलना अंतर दलालों में की है, उन्हें अंतर परिणाम दिखाया गया था। इसलिए। इस पद्धति का उपयोग करके एक सही दलाल का भी महत्वपूर्ण होना आवश्यक है forexfactoryimagesiconsicon14.gif लांग लाइव सोनिकआर मार्च 2008 स्थिति में शामिल है: सदस्य 22,080 पोस्ट नए संकेतक और टेम्पलेट जारी किए जा रहे हैं। अगले कुछ पदों में काले और सफेद चार्ट के उदाहरण हैं कई चार्ट कॉन्फ़िगरेशन संभव है क्योंकि सोनिक आर चार्ट पैनल में व्यापक परिवर्तन हुए हैं मैं सभी को नए संकेतकों के संकलन में यूजर नोट्स को पढ़ने के लिए प्रोत्साहित करता हूं, ताकि खुद को किए गए परिवर्तनों से परिचित हो सके। रिलीज़ होने वाली पोस्ट यथासंभव संक्षिप्त होगी, इसलिए सभी परिवर्तनों का वर्णन नहीं किया जाएगा। संलग्न चार्ट में, विभिन्न क्षैतिज रेखा समूहों को वर्तमान सत्र के लिए प्रदर्शित करने के लिए सेट किया गया है अटैचमेंट इमेजस (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मार्च 2008 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 22,080 पोस्ट यहाँ ध्वनि आर सिस्टम मैनुअल है लघु रूप में: ध्वनि आर सिस्टम एम 15 चार्ट पर ट्रेड करता है। यह पीए (मूल्य गतिविधि) और ड्रैगन नामक एक तकनीकी संकेतक का उपयोग करता है। वर्तमान पीए को ध्वनिआर सेटअप सेटअप करने के लिए उचित वावे गठन के लिए देखा जाता है ड्रैगन का उपयोग व्यापार प्रविष्टि को चुनने के लिए किया जाता है ऐतिहासिक पीए एसएमपीआर का उपयोग व्यापारिक निकास को चुनने के लिए किया जाता है। 1. WAVE को लंबे, एच-एल-एलएच और शॉर्ट्स के लिए एल-एच-एचएल दिखाना चाहिए, और एक महत्वपूर्ण ऐतिहासिक पीए एसएमपीआर क्षेत्र में एक पीए quotbouncequot दिखाएं। 2. ड्रैगन को लंबे समय तक इसके ऊपर पीए के साथ गुना होना चाहिए, और शॉर्ट्स के लिए इसे नीचे पीए के साथ गुणा करना होगा। 3. व्यापार को सर्वश्रेष्ठ गति के लिए लन्दन बाजार के खुले और निकट के बीच शुरू होना चाहिए। इसे किसी भी समय बंद किया जा सकता है प्रवेश ड्रैगन से बाहर तोड़ने के लिए मोमबत्ती की प्रतीक्षा करें, और अपने प्रविष्टि क्रम को इसके अलावा कुछ पिप्स डाल दें। यह सबसे अच्छा है अगर प्रविष्टि ड्रैगन से 20 पिप्स से कम हो, और अगर प्रविष्टि से परे कोई मजबूत पीए एसएमपीआर क्षेत्र नहीं है। फिर से प्रवेश करना सबसे हाल ही में उच्च, या निम्न को साफ़ करने के लिए सबसे अच्छा हो सकता है यह सबसे अच्छा है, अगर पुन: प्रवेश से परे कोई मजबूत PA SampR क्षेत्र नहीं है टीपी का प्लेसमेंट एक ऐतिहासिक पीए एसएमपीआर स्तर का चयन करें। स्तरों में आंशिक संख्याएं और समेकन क्षेत्रों के मध्य शामिल हो सकते हैं। एसएएल के प्लेसमेंट WAVE के लेग 1 या लेग 2 की शुरुआत से परे एक स्थिति का चयन करें। आपके जोखिम सहनशीलता और पीए अस्थिरता के फैसले के आधार पर इसे जितना जल्दी संभव हो, उसे BE (घुसपैठ को भी एक पाइप के कुछ पिप्स लाभ) में ले जाएं। यहां नए संकेतक और टेम्पलेट हैं: काले और सफेद दोनों चार्ट्स के लिए पांच नए संकेतक और एक नया टेम्पलेट, संलग्न ज़िप फ़ाइल में शामिल किए गए हैं। आप सूचक सूचक (कोड) के शीर्ष पर शामिल उपयोगकर्ता नोट्स पढ़कर प्रत्येक सूचक के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि आप चार्ट के ऊपरी बाएं में SonicR चार्ट पैनल स्थान बाजार डेटा पैनल करते हैं। इसके अलावा, यह बहु-समारोह इंडी का निर्माण करना है 1. कस्टम बोली लाइन 2. पृष्ठभूमि स्तर (संपूर्ण, आधा, तिमाही संख्या) 3. दैनिक पिवोट्स 4. रेंज एचएल लाइनें 5. विभाजक 6. लंदन सत्र के लिए ऊर्ध्वाधर लाइनें, NY खुला सहित। VLines को ठीक से काम करने के लिए, आपको अपने ब्रोकर सर्वर जीएमटी ऑफ़सेट और डीएसटी ज़ोन सूचना (यूजर नोट्स पढ़ें) को सही ढंग से इनपुट करना होगा। सोनिक रॉक क्लॉक पैनल एक विस्तार पैनल घड़ी जो कि विभिन्न बाजार खुला बार दिखाता है। यह vLines की उचित स्थिति को देखने के लिए भी उपयोगी है I सोनिक ड्रैगन ट्रेन्ड दोनों अलग-अलग ऑनऑफ कंट्रोल के साथ प्रदर्शित करता है। M15 कॉन्फ़िगरेशन M30 और H1 चार्ट पर प्रदर्शित किए जा सकते हैं। ट्रेंड इंडिकेटर ध्वनि आर सिस्टम का एक विकल्प है, इसलिए इसे शामिल किया गया है। यह सबसे अच्छा है कि यदि पीए लंबी अवधि के लिए रुझान से ऊपर है, और शॉर्ट्स के लिए नीचे है। सोनिक आर एफएफसीएल हेडलाइंस उच्च, मध्यम, निम्न और कोई प्रभाव नहीं, और बैंक छुट्टियों के लिए कोडित 4 सुर्खियां रंग प्रदर्शित करता है। सुर्खियाँ पूरी तरह से स्वचालित प्राथमिकता अप्रिय आश्चर्य से बचने में मदद करता है। सोनिक आर वीएसए सोनिक आर सिस्टम के साथ वॉल्यूम इंडिकेटर का उपयोग की सिफारिश की है Sonicdeejay तिथि करने के लिए, वॉल्यूम संकेतकों के तीन अलग-अलग रूपों को एनवीओ इंडी के कुछ फार्म का इस्तेमाल किया गया है, कुछ वॉल्यूम एन्हांस्ड या सोनट्रक वॉल्यूम इंडी के रूप में इस्तेमाल किया गया है, और कुछ प्रकार के एक उद्धरण फैलाव विश्लेषण कोट इंडी विशेष रूप से SonicR के लिए डिज़ाइन किया गया एक quotVSAquot इंडी जारी नहीं किया गया है, इसलिए यह इस पैकेज में शामिल है। यह वास्तव में एक संकर सूचक है, आंशिक रूप से SonicR वॉल्यूम और आंशिक रूप से वीएसए यह एक सामान्य वॉल्यूम हिस्टोग्राम दिखाता है, लेकिन औसतन औसत वॉल्यूम बार (उपयोगकर्ता समायोज्य) और क्लाइमैक्स updown बार के लिए कोडित रंग मात्रा में देखने के लिए तीन सबसे महत्वपूर्ण चीजें हैं 1. लहर के लेग 2 पर बढ़ते हुए वॉल्यूम 2. उच्च या क्वॉर्टर्टिंगक्वाट वॉल्यूम WAVE के लेग 3 की शुरुआत होती है। रन के दौरान उच्च या कोटटाईंगक्वाट वॉल्यूम। उपयोगकर्ता नोट्स का उपयोग करना: एक बार संकेतक एमटी 4 में स्थापित हो जाने पर आप यूजर नोट्स एक्सेस कर सकते हैं। मुख्य एमटी 4 खिड़की में उसमें एक विशेष विवरण के साथ एक पीले हीरे का चिह्न है। मेटाएडिटर खोलने के लिए उस पर क्लिक करें, जहां आपको सही पर एक सूची मिलती है जिसमें उद्धरण चिह्न शामिल हैं, जहां संकेतक संकलित (कोड) के शीर्ष पर मौजूद उपयोगकर्ता नोट देखने के लिए आपको संकेतक मिलेंगे। सूची में किसी भी ऐसे सूचक पर डबल क्लिक करें और इसके लिए कोड MetaEditor विंडो में दिखाई देगा। आप देखने के लिए कोड नीचे स्क्रॉल कर सकते हैं आपको शीर्ष के पास उपयोगकर्ता नोट मिलेंगे एक सोनिक आर ट्रेड का उदाहरण: शुक्रवार से यह सोनिक आर लघु सेटअप का एक उदाहरण है। व्यापार क्रमशः टीपी 1, 2 और 3 के लिए लगभग 50, 86 या 150 पिप्स के लिए अच्छा था दिन सीमा के भीतर, टीपी 1 एक संपूर्ण संख्या SampR विकल्प है टीपी 2 दिन सीमा निचली सीमा पर है, और एक बड़ा TF चार्ट पर एक SampR क्षेत्र को भी देखा जा सकता है। टीपी 3 एक बड़ा टीएफ चार्ट पर एक एसएपीआर क्षेत्र भी देखे जा सकते हैं, लेकिन माना जाता है कि दिन सीमा से परे काफी हद तक होने के कारण ऐसा नहीं होगा। हालांकि यह दिखाया जाता है कि पूर्ण संख्याएं प्राकृतिक एसएमपीआर स्तर हैं। इस उदाहरण में दिखाया गया सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि पीए वावे ने इस मामले में एक महत्वपूर्ण पीए एसएमपीआर क्षेत्र में पीए को उछल कर एक पूर्ण संख्या का क्षेत्र बताया। इसके अलावा, वीएसए अध्ययन वावे के लेग 2 पर बढ़ती हुई मात्रा को दर्शाता है। क्योंकि पैर केवल दो बार है, यह देखना मुश्किल है कि। यह एम 5 चार्ट पर बहुत स्पष्ट है, हालांकि। वीएसए का अध्ययन भी quottingingquot वॉल्यूम दिखाता है, लेग 2 से लेग 3 में बढ़ती हुई मात्रा की निरंतरता। और बाद में यह quotstoppingquot मात्रा दिखाता है। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मुझे कोई बग नहीं है, पहेली याद रखें, यह सप्ताहांत है और आपके पास एक लाइव फ़ीड नहीं है। आपको चार्ट को सही ढंग से अपडेट करने के लिए एक नई टिक को बढ़ाया जा सकता है आपके सभी 3 एम 15 चार्ट भिन्न तरीके से दिखाते हैं उसी कोड से जो आपको यह बताए कि यह कोड नहीं है वास्तव में, एक अतिरिक्त परीक्षण के रूप में मैंने पोस्ट की गई ज़िप फ़ाइल डाउनलोड की, फाइल को एक अलग ब्रोकर से किसी अन्य एमटी 4 आवेदन के उचित फ़ोल्डरों में हटा दिया, उस आवेदन को पुनरारंभ किया। और सब कुछ ठीक काम कर रहा है। अटैचमेंट इमेजस (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) कोई भी बग जो मैं जानता हूं, पहेली। याद रखें, यह सप्ताहांत है और आपके पास एक लाइव फ़ीड नहीं है। आपको चार्ट को सही ढंग से अपडेट करने के लिए एक नई टिक को बढ़ाया जा सकता है आपके सभी 3 एम 15 चार्ट भिन्न तरीके से दिखाते हैं उसी कोड से जो आपको यह बताना चाहिए कि यह कोड नहीं है वास्तव में, एक अतिरिक्त परीक्षण के रूप में मैंने पोस्ट की गई ज़िप फ़ाइल डाउनलोड की, फ़ाइलों को एक अन्य एमटी 4 आवेदन के उचित फ़ोल्डरों में हटा दिया, उस एप्लिकेशन को पुनरारंभ किया और सब कुछ ठीक काम कर रहा है। या उत्तर के लिए धन्यवाद - कोई चीज जो मैं जानता हूं, पहेली याद रखें, यह सप्ताहांत है और आपके पास एक लाइव फ़ीड नहीं है। आपको चार्ट को सही ढंग से अपडेट करने के लिए एक नई टिक को बढ़ाया जा सकता है आपके सभी 3 एम 15 चार्ट भिन्न तरीके से दिखाते हैं उसी कोड से जो आपको यह बताए कि यह कोड नहीं है वास्तव में, एक अतिरिक्त परीक्षण के रूप में मैंने पोस्ट की गई ज़िप फ़ाइल डाउनलोड की, फाइल को एक अलग ब्रोकर से किसी अन्य एमटी 4 आवेदन के उचित फ़ोल्डरों में हटा दिया, उस आवेदन को पुनरारंभ किया। और सब कुछ ठीक काम कर रहा है। एनीमा - आपको अपने चार्ट पर ज़ूम आउट करने की आवश्यकता है टेम्पलेट्स के साथ कुछ भी गलत नहीं है quot भविष्य भविष्य पहले से ही pastquot में लिखा है मेरा मानना ​​है कि भाग्य यादृच्छिक है और सीखा नहीं जा सकता है। लेकिन जो कुछ कम से कम 2 व्यक्ति कर सकता है, उसे कौशल के रूप में सीखा जा सकता है भाग्य के 4 साल के साथ कोई लेना देना नहीं है जो मैंने धागे, चार्ट, पुस्तकों, ईपुस्तकों, आगे के परीक्षण, बैकटेस्टिंग का अध्ययन किया है जो मैंने किया था। मुझे याद है कि मैं प्रति दिन 10 घंटे का अध्ययन कर रहा था। मैंने अपना खाता 6 बार जलाया 2.5 वर्षों तक मैंने उन सभी चीजों के सामने विरोध किया जो मुझे वापस पकड़ लेते हैं जब तक मैं ब्रेक में भी नहीं आया हूं। ये भाग्य नहीं हैं जैसा कि मैंने पहले कहा था, इस व्यवसाय को धैर्य और कड़ी मेहनत की ज़रुरत है। यह नहीं, और कड़ी मेहनत के बिना किसी भी अन्य मूल्यवान चीज हासिल नहीं होगी। हां, अब मुझे प्रत्येक खाते पर 2 से अधिक जोखिम (आमतौर पर 1 और 2 के बीच) की आवश्यकता नहीं है। मेरे पास व्यापार करने के लिए 6 प्रणालियां हैं, जिनमें से SonicR उन में से एक है (2 कुछ महीने पहले थी) और मेरे पास मेरे खाते के मुताबिक 20 से अधिक लाभ मासिक है। लेकिन मैं वास्तव में कठिन गधा सड़क के माध्यम से जाना था जो 95 लोगों को पारित करने में विफल रहता है। दोबारा, हालांकि मुझे लगता है कि मैं एक भाग्यशाली व्यक्ति हूँ, भाग्य इस व्यवसाय में किसी के लिए कुछ भी नहीं करता है, लेकिन कॉमप्लेटीली अलग है मेरे जैसे भाग्यशाली व्यक्ति, जिनसे मैंने अपने खाते के लाइव सप्ताह के साथ अपने व्यापार के पहले सप्ताह में दोगुना किया, सिर्फ तब तक खोना होगा जब तक कि उन्हें पता न हो कि यह व्यवसाय क्या है। ट्रेडिंग विधियों को हमारे पक्ष में बाधाएं रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है, भविष्यवाणी नहीं करने के लिए। यदि लोग अपने व्यापारिक व्यवहार के लिए उल्लेखनीय हैं, तो यह सोनदीजीज और बसबर है। और दोनों के पास एक ही दृष्टिकोण है, जो व्याख्या करने के लिए है। कभी भी अपने आप को यह नहीं सोचना है कि आप जानते हैं कि कीमत किस कीमत पर जा रही है, आप क्या देखते हैं, न कि आप क्या मानते हैं। नहीं - सोनिकदेयजय, बाजार तय करें। सॉट - सोनिकदेयजय। यह एक हॉक की तरह देखो- सोनिकदेवजय तो, बस चार्ट्स का व्यापार करें, केवल दिन के सर्वश्रेष्ठ समय में, ध्वनि आर सिस्टम और समझदार पैसे प्रबंधन का उपयोग करते हुए। 1. बस चार्ट व्यापार। 2. दिन का केवल सर्वश्रेष्ठ समय का व्यापार करें। 3. सोनिक आर सिस्टम का उपयोग करें 4. समझदार पैसा प्रबंधन का उपयोग करें। मास्टर सरल खुद को मास्टर करें मास्टर सोनिक आर व्यापार के बारे में बाकी सभी उद्धरण चिह्नों में से बहुत कुछ बेकार शब्दशः है। मैं खुद ही इन तीनों चीजों पर काम कर रहा हूं। खुदरा व्यापारी वहां नहीं टिक पाएंगे, जहां लाभ को मुनाफे के लिए उलट कर दिया जाता है। स्टार्टअप क्रैश ऑक्सफ़िक्सिंग स्टार्टअप कोड किसी फ़ंक्शन के लिए समाप्त होने वाले समय से मूल्य को विभाजित करने का प्रयास करता है। काफी तेजी से कंप्यूटर पर (मूल रूप से कुछ भी जो Pentium 4 की तुलना में एक सीपीयू नई है), यह शून्य से एक डिवीजन में परिणाम है। यह एक सरल द्विआधारी संपादित करें के साथ तय किया जा सकता है। (ध्यान दें: यह हैक आपको नेटवर्क समर्थन के बिना मूल निष्पादन योग्य का उपयोग कर लेता है। नेटवर्क संस्करण NT - आधारित Windows सिस्टम पर काम शुरू करने के लिए प्रतीत नहीं होता।) एक हेक्स संपादक में 0x70584 ऑफ़सेट पर जाएं इन बाइटों को बदलें: 00070584: 2e एफएफ 15 8 सी 05 9 00 कॉल सीएस: 0x95058 सी इन बाइट्स के साथ: 00070584: बी 8 31 00 00 00 एमओएक्स एएक्स, 0x31 00070589: 90 एनओपी 0007058 ए: 90 एनओपी अगला, ऑफसेट 0x705A0 पर जाएं। इन बाइटों को बदलें: 000705 ए 2: 2 ई एफएफ 15 8 सी 05 9 00 कॉल सीएस: 0x95058 सी इन बाइट्स: 000705 ए 0: बी 8 01 00 00 00 एमओएक्स, 0x01 000705 ए 5: 90 एनओपी 000705 ए 6: 90 एनओपी यह क्या करता है यह फ़ंक्शन कॉल को अक्षम करता है सिस्टम समय प्राप्त करें और उन्हें ज्ञात मूल्यों के साथ बदल दिया जाता है जो कि आधुनिक प्रणालियों पर काम करने की गारंटी है। रैम स्थान ये मान रैम के आधार से पूर्ण हैं, 0x400001 का मान sonicr. exe0x000001 के बराबर है। ग्लोबल वैरिएबल इसके बाद छवि डेटा 8 बीपीपी में है। ट्रैक प्रारूप ज्यामिति फ़ाइल स्टोर ट्रैक ज्यामिति, प्रत्येक चरित्र के लिए शुरू की स्थिति, फिनिश लाइन स्थान, परिणाम स्क्रीन सामग्री, टाइम ट्रायल गाइड पथ और संभवतया एक्सेलेरेटर मार्ग भी। मेन्यूटिटल स्क्रीन पर 3D आइकन के रूप में समान प्रारूप साझा करता है। ज्यामिति का भाग दो हिस्सों में विभाजित है: ट्रैक भागों और सजावट भागों। ट्रैक भागों में अंगूठियां हो सकती हैं। मैं पूरी तरह से नहीं जानता कि यह अंतर क्यों मौजूद है ट्रैक भाग पर चेहरे बस लगता है कि यह क्रम में 4 शिरोबिंदु का उपयोग करता है। (EX: भाग 1, 1-4 का उपयोग करता है भाग 2 का उपयोग करता है, भाग 2 5-8 का उपयोग करता है, आदि।) सभी दृश्य भागों में विभिन्न प्रयोजनों के लिए गेम द्वारा उपयोग किए गए XYZ निर्देशांक के 7 अनुभाग आते हैं। पहला खंड ट्रैक पर हर वैध पथ प्रतीत होता है गोद रखने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है दूसरा भाग पथ के कुछ प्रकार है। यह परिचय कैमरा पथ हो सकता है यह किसी भी पाठ्यक्रम ज्यामिति के साथ खड़ी नहीं लगती है, जिसका अर्थ है कि Y निर्देशांक समय या कुछ अन्य इकाई है। कोई सुराग नहीं है कि तीसरा भाग क्या है 4 अंकों से बना (कम से कम रैडिकल सिटी में।) चौथा भाग प्राथमिक पथ है, शॉर्टकट और रिंग गेट पथ को छोड़कर। बढ़ावा और गोद रखने के लिए शायद इस्तेमाल किया पांचवें भाग में दौड़ की शुरुआत और अंत में जीत अनुक्रम के लिए खिलाड़ी स्थान हैं। पुनरावृत्ति मोड के दौरान कैमरे के लिए स्थिर रहने के लिए छठे अनुभाग पद होते हैं। सातवीं अनुभाग एक बाइट के रूप में सूचीबद्ध है और वह स्थैतिक डेटा नहीं लगता है। यह कुछ महत्वपूर्ण मेटा-डेटा हो सकता है जैसे परिणाम स्क्रीन आइकन। टकराव फ़ाइल में टक्कर डेटा शामिल है BINEXTRAS में स्थित बड़े पैमाने पर इंजीनियर इसमें केवल दो प्रकार की टक्कर ऑब्जेक्ट मौजूद हैं (छोरों की गिनती नहीं, अंगूठी गेट सक्रियण अंक आदि): फर्श और दीवारें वास्तव में खड़ी ढलान सिर्फ सचमुच खड़ी फर्श हैं छतें फर्श के नीचे हैं जो आप नहीं चल सकते हैं। (सबसे अच्छा उदाहरण रीगल रून में बड़ा रैंप ऊपर है, उसी टक्कर के डेटा का उपयोग किया जाता है जब रैंप के ऊपर आप इसे ऊपर कूदते समय नीचे जाते हैं।) मेमोरी चर 0x8FD598 (खिलाड़ी 1 के लिए) एक चर है जो वर्तमान टकराव परत को सूचीबद्ध करता है खिलाड़ी चालू है यह 0 पर शुरू होता है (आमतौर पर, स्तर पर निर्भर करता है)। जब आप चलते हैं या किसी दूसरे मंजिल के ऊपर स्थित एक मंजिल पर कूदते हैं तो यह बढ़ता रहता है। इसी तरह, जब आप गिर जाते हैं या किसी दूसरे मंजिल के ऊपर फर्श पर उतर जाते हैं (उदाहरण: रिज़ॉर्ट आइलैंड में रॉक ओवरहांग। ओवरहांग तक रैंप 1 परत है। परत 1 ही परत 1 है, जैसा कि इसकी परत 0 के ऊपर है (नीचे का रास्ता)। ओवरहांग पर तीर का चिन्ह स्तर 2 है, जैसा कि इसकी दोनों ओवरहेंग और पथ पर।) जब तक अन्यथा नोट नहीं किया गया, सभी मान 2 बाइट शब्द मान हैं। पहले 0x5 सी बाइट हेडर के लिए आरक्षित हैं। इस शीर्ष लेख में 10 अनुभागों और 13 चर (उस क्रम में) के ऑफ़सेट हैं, जो सभी 4-बाइट DWORDS के रूप में संग्रहीत हैं। एक निश्चित अनुभाग तक पहुंचने के लिए, एक बस एन डी DWORD पढ़ता है और उस DWORDs मान के आगे कूदता है। 1-5, 7, और 8 खेल में अप्रयुक्त (सबसे अधिक संभावना) छोड़ दिया मृत कोड के अलावा। 6 स्तर में लूप ऑब्जेक्ट की संख्या है। यह अनुभाग 6 से डेटा पढ़ते समय प्रयोग किया जाता है। 9 अनुभाग 9 में ऑब्जेक्ट की संख्या है। इसका इस्तेमाल 10 से डेटा पढ़ते समय किया जाता है। 10-13 कठिन कोर्स की सीमाएं हैं इनको पास करना असंभव है मुख्य ऊंचाई माप इसका उपयोग यह निर्धारित करने के लिए किया जाता है कि किसी निश्चित बिंदु पर चरित्र कितनी ऊंचाई पर होना चाहिए। ध्यान दें कि किसी विशिष्ट प्रकार के मुखौटा मौजूद है जो यह निर्धारित करने के लिए है कि क्या वैध इलाके नहीं है यदि आप मुखौटा से चलते हैं, तो आप किसी भी मौजूदा ऊंचाई मैप डेटा की परवाह किए बिना, जल स्तर पर छोड़ देंगे। इसी तरह यदि ऊँचाईपैप पानी के स्तर के नीचे है (या गायब है, परीक्षण नहीं किया गया है) तो गेम आपको अंतिम वैध कोण पर फर्श से बाहर निकालने का प्रयास करेगा जो आपने खड़ा था। इसे धारा 9 से प्राप्त करने के लिए, सेकेंड सेक 3 (सेक 9 amp 0xFFF) 0x10 (सुनिश्चित नहीं है कि क्या 160 है। 2, 4 या 8 में से एक चुनें।) केवल उच्चतम 2 बाइट परिणाम का उपयोग करें। (दाएं शिफ्ट 0x10) दीवारों से किसी तरह, आकृति, या फॉर्म में शक नहीं है। लंबाई में 16 बाइट्स (8 शब्द) पहले दो शब्दों में, जब संपादित किया जाता है, तो लगता है कि दीवारें कुछ जगहों से गायब हो जाती हैं और अन्य जगहों पर फिर से दिखती हैं (प्रतीत होता है जानबूझकर स्थानों पर, रिज़ॉर्ट द्वीप ज्वालामुखी के आसपास के रास्ते के दोनों छोर)। तीसरे शब्द (04) 2 (वर्तमान परत) है। 06 और 08 क्रमशः X4096 और Z4096 से संबंधित हैं। 0 सी की तुलना में (एक्स -6) 2 (जेड-08) 2 कोड शाखा का पथ बदलने के लिए। धारा 9 से एक ऑफ़सेट प्राप्त करने के लिए, सेकेंड सेक 4 (सेक 9 एम्प 0 एक्सएफएफएफ) की गणना 16 एक दीवार के आकार के रूप में दिखाई देती है, लेकिन मैं इसकी पुष्टि नहीं कर सकता। यह प्रतीत होता है (जब प्रदान किया जाता है) स्तर की ऊपरी हिस्से के रूपरेखा होने के लिए। लूप मेटाडेटा अज्ञात प्रारूप और संरचना आकार लूप बिंदु जानकारी अन्य लोगों की तरह एक्सवाईजेड होना चाहिए, लेकिन ऐसा रेंडर करने के कारण बहुत सारे कूड़ा डेटा दिखाई देने लगें। (इस के बावजूद, लूप पूरी तरह से अन्य सभी टकराव आंकड़ों के साथ फिट बैठता है।) अन्य संरचना आकारों को टालने से कचरा गायब नहीं हो जाता है, कचरा संभवतः मेटाडाटा अनुभाग 6 से जानकारी का उपयोग करते हुए पढ़ा जाता है। संरचना का आकार शायद 16 बाइट्स या 16 बाइट्स का एक कारक है। यह एक नज़र-अप तालिका है जो खिलाड़ी एक्स और जेड को धर्मान्तरित करती है, जो धारा 9 ऑफ़सेट पर निर्देशित होता है। धारा 9 ऑफसेट प्राप्त करने के लिए, सेकॉक्शन (Sec। (Z4096 - MaxZ) मिनज़ 32 ((X4096 - MaxX) MinX) की गणना करें। उस मान को धारा 9 को प्रारंभ करें। संरचना का आकार 4 बाइट्स है। यह प्राथमिक लुक-अप तालिका है अधिकांश अन्य गैर - XZ तालिकाओं को इस तालिका की सामग्री द्वारा अनुक्रमित किया जाता है। आमतौर पर केवल पिछले 3 न्यब्बल्स (amp 0x0FFF) का उपयोग किया जाता है। यह कैसे उपयोग किया जाता है के लिए अन्य वर्गों के विवरण देखें। खंड 10 रिंग गेट सक्रियण अंक को शामिल करने के लिए लगता है। संभावित रूप से अन्य वस्तुओं के लिए अंक शामिल हैं जो यह अनचाहे नहीं है। (नोट: यह गलत हो सकता है) कंप्यूटर विरोधियों के लिए पथ डेटा शामिल है। ऐ में स्थित समय परीक्षणों के लिए आवश्यक कुछ भी नहीं है multiplayer 5 वर्गों में विभाजित करें (सेगमेंट आकार के रूप में कितने कॉल फ़्रेड () कोड प्रति अनुभाग लूप बनाते हैं) धारा 1 0x2000 2 बाइट सेगमेंट है। धारा 2 0x80 4 बाइट सेगमेंट है। धारा 3 0xE00 1 बाइट सेगमेंट है I धारा 4 0x400 1 बाइट सेगमेंट है। यदि कोर्स रिज़ॉर्ट आइलैंड है, तो धारा 5 0x320 1 बाइट है। यदि पाठ्यक्रम उज्ज्वल है, तो धारा 5 0xA0 1 बाइट है अन्यथा, धारा 5 0x280 1 बाइट है। सामग्री को अनुसंधान की आवश्यकता है फ़ाइलें सहेजें ये फाइलें.save निर्देशिका में फ़ाइल नामों के साथ प्रारूप r. sav में पाई जा सकती हैं यह इन फ़ाइलों के अंदर स्थित स्थानों की एक अपूर्ण सूची है: रिज़ॉर्ट द्वीप अनलॉक (डीफ़ 1) 0 - लॉक 1 - अनलॉक 2 - 1 प्लेस रेडिकल सिटी अनलॉक (डीफ़ 1) रिएक्टिव फैक्ट्री अनलॉक (डीफ़ 1) रीगल रिकिन अनलॉक (डीफ़ 1) उज्ज्वल एमराल्ड अनफॉक्टेड (डीफ़। 0) सोनिक अनलॉक (डीईफ़ 2) 0 - छिपे हुए 1 - लॉक 2 - अनलॉक किए गए पूंछ अनलॉक (def। 2) पोल्स अनलॉक (डीफ़। 2) एमी अनलॉक (डीफ़। 2) रोबोटिनिक अनलॉक (डीफ़। 1) मेटल सोनिक अनलॉक (डीफ़। 0) पूंछ गुड़िया अनलॉक (डीफ़ 0) मेटल नॉकल्स अनलॉक (डीफ़ 0) अंडोबोबो अनलॉक (डीफ़। 0) सुपर सोनिक खुला (डीफ़ 0) ब्लू एमरल्ड कलेक्टेड 0 - कलेक्टेड नहीं 2 - इकट्ठा किए गए ग्रीन एमराल्ड कलेक्टेड बैंगनी एमेरल्ड कलेक्टेड पीला एमेरल्ड कलेक्टेड ऑरेंज एम्मेरल्ड कलेक्टेड रेड एमेरल्ड कलेक्टेड व्हाइट एमेरल्ड कलेक्टेड सोनिकर. इनफाइल मुख्य फ़ोल्डर में, विभिन्न सेटिंग्स संग्रहीत करता है ध्यान दें कि एक्सटेंशन आईएनजी के बावजूद, यह एक वास्तविक फाइल नहीं है, और नोटपैड के साथ खोला नहीं जाना चाहिए।

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